harbhajan-singh-will-making-his-acting-mplive

ऑडियंस को क्लीन बोल्ड करने आ रहे हैं हरभजन सिंह, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू

मनोरंजन, मुख्य समाचार

Updated: 16 Oct 2019 ,

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह छोटे पर्दे के बाद अब बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे हैं. हरभजन सिंह जल्द ही तमिल फिल्म ‘दिक्कीलूना’ (Dikkiloona) में नजर आएंगे. इस फिल्म में तमिल स्टार समातनम (Santhanam) मेन लीड में नजर आएंगे.

खुद हरभजन सिंह ने इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, ”मेरा परिचय तमिल सिनेमा से हुआ, इसके लिए मैं टीम काशुक्रिया अदा करता हूं.”

इस फिल्म का निर्देशन कार्तिक योगी करेंगे और इसके निर्माता केजेआर स्टूडियो और सोल्जर फैक्ट्री मिलकर करेंगे.
फिल्म के प्लॉट और कहानी को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग देश और इसके बाहर भी की जाएगी. वहीं, इसका संगीत ए आर रहमान देंगे. आपको बता दें कि हरभजन का चेन्नई से पुराना नाता रहा है. वो लंबे समय तक आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलते रहे हैं.

वहीं, एक्टिंग की बात करें तो उनका अभिनय से भी खास रिश्ता रहा है. उनकी पत्नी गीता बसरा भी एक एक्ट्रेस रही हैं. इसके अलावा हरभजन सिंह छोटे पर्दे पर भी काफी समय से एक्टिव रहे हैं. वो कई रिएलिटी शोज में बतौर जज नजर आ चुके हैं.

सिर्फ हरभजन सिंह ही नहीं बल्कि क्रिकेटर इरफान पठान भी जल्द तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं. इरफान एक्टर विक्रम के साथ ‘चियान विक्रम 58’ में नजर आएंगे. इसका निर्देशन अजय गननमुथु कर रहे हैं. अभी इस फिल्म का नाम अस्थायी तौर पर ‘चियान विक्रम 58’ रखा गया है. विक्रम को उनके प्रशंसक ‘चियान’ कहते हैं.

 

Leave a Reply