mika-singh-ban-after-his-performance-in-pakistan-mplive

पाकिस्तान में परफॉर्म कर बुरे फंसे मीका सिंह, ऑल इंडियन सिने वर्कर्स असोसिएशन किया बैन

मनोरंजन, मुख्य समाचार

Updated: 14 Aug 2019,

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने बीते दिनों करांची में परफॉर्म किया था. जिसके बाद उनकी इस परफॉर्मेंस को लेकर विवाद खड़ा हो गया था. जहां एक तरफ उन्हें देश भर से सोशल मीडिया पर विरोध और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा वहीं, अब इसे लेकर उनके खिलाफ सख्त कदम उठाया गया है.

बीती रात ऑल इंडियन सिने वर्कर्स असोसिएशन ने मीका पर इस परफॉर्मेंस के चलते बैन लगा दिया है. सिने असोसिएशन द्वारा जारी एक बयान में ये भी कहा गया है कि यदि कोई भी इस बैन के खिलाफ जाकर मीका के साथ काम करता है तो उस पर लीगल एक्शन लिया जाएगा.

क्या है विवाद?

मीका सिंह ने आठ अगस्त की रात करांची के एक महलनुमा बंगले में परफॉर्म किया था. कहा जा रहा है कि इस पार्टी में आईएसआई के शीर्ष अधिकारी और भारत के मोस्टवांटेड दाऊद इब्राहिम के परिवार के सदस्य शामिल थे. इस जश्न का आयोजन पकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री परवेज मुशर्रफ के करीबी माने जाने वाले अदनान असद ने किया था.

जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेतदार असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी रस्म पर ‘मीका सिंह नाइट’ का आयोजन किया था. कार्यक्रम का आयोजन डिफेंस हाउस अथॉरिटी (डीएचए), फेज-8 स्थित 23, बीच एवेन्य में किया गया था, जोकि डी कंपनी के सदस्य अनीस इब्राहिम और छोटा शकील के करांची स्थित आवास से बहुत ज्यादा दूर नहीं था.

Leave a Reply