madhya-pradesh-high-profile-sex-racket-senior-ips-of-cyber-cell-under-scrutiny-mplive

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट मामला : जांच के दायरे में साइबर सेल के सीनियर आईपीएस!

प्रदेश, मध्य प्रदेश, मुख्य समाचार

Updated: 27 सितम्बर, 2019,

भोपाल: 

मध्यप्रदेश में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट की जांच में एक अहम मोड़ आया है जहां पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी आमने-सामने हैं.  इस मामले में कुछ अपुष्ट खबरों के बाद पुलिस विभाग के इस आला अधिकारी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कुछ पुलिस कर्मियों को इस मामले में निशाना बनाया जा रहा है ताकि उनकी छवि को खराब किया जा सके. उन्होंने यह भी कहा कि वह इस मामले में आईपीएस एसोसिएशन और मुख्यमंत्री को पत्र लिखेंगे.

दरअसल मामला उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में एक फ्लैट को किराये पर लेने से जुड़ा है. खबरों के मुताबिक इस अधिकारी ने कुछ महीने पहले बगैर सूचना के इस फ्लैट को किराये पर लिया, जिसके लिए उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया. उस अधिकारी ने कहा कि ये फ्लैट उन्होंने अपनी यूनिट के मातहतों के लिए लिया था ताकि दिल्ली में अदालती मामलों की सुनवाई के दौरान ठहरने में उन्हें तकलीफ न हो.

इस बीच कुछ आईपीएस और वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों के व्हाट्सऐप स्क्रीनशॉट भी जांच के दायरे में हैं.

शुक्रवार को एक स्थानीय अदालत ने हनी ट्रैप मामले में श्वेता स्वप्निल जैन, श्वेता और बरखा सोनी को 30 सितंबर तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है. वहीं आरती और मोनिका को एक अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा है. शुक्रवार को दोपहर में मेडिकल के लिए ले जाने के दौरान आरती ने मीडिया से कहा कि ‘मैं बेगुनाह हूं, मुझसे जबरन खाली कागजों पर दस्तखत करवाए जा रहे हैं. मीडिया ने जब दबाव डालने वाले अधिकारी का नाम पूछा तो उसने पलासिया टीआई का नाम लिया.’

 

Leave a Reply