अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस पर विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा को बताया ‘अपने जीवन की मजबूत महिला’

खेल, मुख्य समाचार

अंतिम अपडेट: बुधवार मार्च 8, 2017

नई दिल्‍ली: आज इंटरनेशनल विमिन्‍स डे पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने साफ कर दिया है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्‍का शर्मा से प्‍यार ही नहीं करते बल्कि उनकी काफी इज्‍जत भी करते हैं. विराट कोहली ने इस मौके पर अपनी मां और अनुष्‍का शर्मा को अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी है. वैसे तो अनुष्‍का और विराट कोहली कई मौकों पर साथ नजर आते हैं लेकिन इन दोनों ने अपने रिश्‍ते पर कभी कुछ नहीं कहा. हाल ही में विराट ने वैलेंटाइन्‍स डे के दूसरे दिन अनुष्‍का शर्मा के साथ एक फोटो शेयर किया था और अब विराट ने एक और फोटो पोस्‍ट करते हुए साफ कर दिया है कि अनुष्‍का शर्मा उनकी जिंदगी में कितनी जरूरी महिला हैं.

विराट कोहली की तरह से इस रिश्‍ते पर पब्लिकली लगाई गई इस मुहर से यह तो साफ है कि विराट इस रिश्‍ते को नाम देने के लिए अब पूरी तरह तैयार हैं. दरअसल विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्‍ट किया है. यह फोटो दरअसल एक कोलार्ज है, जिसमें ऊपर के हिस्‍से में विराट अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं और फोटो के निचले हिस्‍से में अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली एक साथ नजर आ रहे हैं.

विराट ने इस फोटो को पोस्‍ट करते हुए लिखा, ‘ महिला दिवस की आप सभी महिलाओं को शुभकामनाएं, लेकिन मैं अपने जीवन की दो सबसे मजबूत महिलाओं को इस महिला दिवस की शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मेरी मां जिन्‍होंने बेहद कठिन समय में भी हमारे परिवार को संभाले रखा और दूसरी अनुष्‍का शर्मा जो हर विसंगति से लड़ती हुई सही के लिए खड़ी हैं और लगातार नियमों को चुनौतियां दे रही हैं.’

बता दें कि अनुष्‍का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘फिलौरी’ प्रमोशन में लगी हैं. यह फिल्‍म अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन में बनने वाली दूसरी फिल्‍म है, लेकिन खबरें थीं कि अनुष्‍का की इस फिल्‍म में उनके बॉयफ्रेंड विराट का भी पैसा लगा है. इन खबरों का खंडन करते हुए अनुष्‍का ने साफ किया और कहा कि ऐसी खबरों से आप मेरी और इस फिल्‍म से जुड़े हर व्‍यक्ति की मेहनत और कठिन परिश्रम की अवहेलना कर देते हैं.

Leave a Reply