काजोल के लिए अजय देवगन ने मुझे फोन पर दी थी धमकी: करण जौहर

मनोरंजन, मुख्य समाचार

Updated: February 10, 2017

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर ने एक बार फिर काजोल के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है. करण ने वरिष्ठ पत्रकार वीर सांघवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनके और काजोल के बीच का चैप्टर हमेशा के लिए बंद हो गया है. करण ने अजय देवगन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी वजह से काजोल जिसे मैं अपना सबसे अच्छा दोस्त मानता था उससे मेरी दोस्ती हमेशा के लिए टूट गई.

करण ने कहा कि अजय देवगन ने एक बार मुझे फोन करके काफी कुछ सुनाया था क्योंकि उनको किसी ने ये बताया था कि मैंने एक पार्टी में उनकी पत्नी काजोल के बारे में कुछ कहा था. कोई इस तरह से कैसे मुझे कुछ भी बोल सकता है, और सामने वाले को सफाई का मौका भी ना मिले.

करण कहते हैं कि मैं इस घटना को भूल भी जाता, लेकिन काजोल ने जिस तरह से केआरके वाले विवाद में ट्विटर पर अपने पति का समर्थन किया उस घटना ने हमारे रिश्ते के ताबूत में आखिरी कील ठोंक दिया.

गौरतलब है कि अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ और करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ एक साथ रिलीज हुई थी, उस वक्त भी काफी विवाद हुआ था. अजय देवगन ने करण जौहर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने केआरके को उनकी फिल्म के बारे में बुरा लिखने के लिए रिश्वत दी है.

करण जौहर ने इस घटना का जिक्र करते हुए कहा कि इस घटना के बाद काजोल ने इसे शॉकिंग कर रीट्वीट किया था. ये मुझे बहुत बुरा लगा था मुझे लगता है कि काजोल को मेरे बारे में अपने पति को ऐसा कहने की इजाजत नहीं देनी चाहिए थी.

करण जौहर ने निर्देशक संजय लीला भंसाली पर हमले की भी आलोचना की. उन्होंने इस हमले को खतरनाक बताते हुए कहा कि बिना फिल्म देखे भला कैसे कोई किसी को मारना शुरू कर सकता है. कोई ऐसा दुःस्साहस कैसे कर सकता है.

 

Leave a Reply