मुकेश अंबानी का वादा जिंदगी भर फ्री रहेगी Jio से वॉयस कॉलिंग

मुख्य समाचार, व्यापार

नई दिल्ली, 21 फरवरी 2017, अपडेटेड

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंगलवार को जियो यूजर्स के लिए कुछ अहम ऐलान किए हैं. इस दौरान उन्होंने कहा है कि प्राइम मेंबर्स को एक साल तक के लिए कंटेंट सर्विस के लिए एक्स्ट्रा पैसे नहीं लिए जाएंगे.

मुकेश अंबानी ने कहा कि प्राइम मेंबर्स को जियो मीडिया सर्विसेज का फुल बकेट भी मिलेगा जिसकी सालाना वैल्यू 10 हजार रुपये की होगी. यानी इतने रुपये की सब्सक्रिप्शन प्राइम मेंबर्स को 31 मार्च 2018 तक फ्री मिलेंगी.

गौरतलब है कि रिलायंस जियो न सिर्फ टेलीकॉम सेक्टर में है बल्कि कंपनी ने कंटेंट सर्विस भी लॉन्च कर रखी है. इसमें कंपनी के वो ऐप्स शामिल हैं जिनके तहत म्यूजिक, फिल्में, वॉलेट, न्यूज और दूसरी वैल्यू ऐडेड सर्विस दी जाती हैं.

मुकेश अंबानी ने अपने भाषण के दौरान कहा है,’किसी भी नेटवर्क पर डोमेस्टिक वॉयस कॉल हमेशा के लिए फ्री रहेंगे. भारत में किसी भी नेटवर्क पर हमेशा फ्री. इतना ही नहीं कोई रोमिंग चार्ज भी नहीं लगेंगे ना ही कोई ब्लैकआउट डे होगा. कोई हिडेन चार्जेज भी नहीं होंगे.

हालांकि यह स्टेटमेंट अंबानी ने तब भी दिया था जब आधिकारिक तौर पर रिलायंस जियो को लॉन्च किया गया था.

प्राइम मेंबर्स को एक्सट्रीम वैल्यू प्लान भी दिए जाएंगे. मुकेश अंबानी ने कहा है कि इसकी ज्यादा जानकारी के लिए Jio कीआधिकारिक वेबसाइट या MyJio ऐप के जरिए ली जा सकती है.

जियो प्राइम मेंबर बनने के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करना है
1 मार्च से जियो यूजर्स खुद MyJio ऐप या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से अपने नंबर को प्राइम मेंबर के लिए रजिस्टर कर सकते हैं. अगर यूजर्स चाहें तो जियो के पार्टनर स्टोर से भी प्राइम मेंबर बनने की रिक्वेस्ट डाल सकते हैं. मुकेश अंबानी ने कहा है,’यह लिमिटेड टाइम ऑफर है और सिर्फ मौजूदा ग्राहकों के लिए ही होगा, मैं आप सभी को इसमें रजिस्टर होने का निमंत्रण देता हूं’.

 

Leave a Reply