मुलायम सिंह ने ही लिखी थी अखिलेश से झगड़े की स्क्रिप्ट: अमर सिंह

मुख्य समाचार, राष्ट्रीय

Updated: February 22, 2017

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने एक बार फिर बागी तेवर दिखाए. न्यूज18 इंडिया को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अमर सिंह ने अखिलेश यादव और राम गोपाल यादव पर हमला किया, तो वहीं अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन पर भी तंज कसा.

अमर सिंह ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लड़का अपनी कुर्सी के लिए पिता और चाचा को अलग कर देता है उसके बारे में क्या कहना चाहिए.  इंटरव्यू में अमर सिंह पूरे शायराना अंदाज में नजर आ रहे थे. इस दौरान उन्होंने ‘यूपी के लड़कों’ की भी चुटकी ली.

अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बचाव करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री किसी पार्टी का नहीं होता, देश के लोगों का होता है. अमर सिंह ने गैंगरेप के आरोपी गायत्री प्रजापति की जुल्फों पर अपनी अदाकारी से जवाब भी दिया. यूपी के लड़कों पर भी शायराना अंदाज में अमर सिंह दिखे. सपा-कांग्रेस गठबंधन के लिए उन्होंने गाना भी गाया.

कुछ समय पहले समाजवादी पार्टी में हुए बवाल के बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव लगातार अमर सिंह पर घर तोड़ने का आरोप लगाते रहे हैं. लालू यादव के इस बयान पर अमर सिंह ने आज उसका भी जवाब अपने अंदाज में दिया. उन्होंने मुलायम और लालू के संबंधों के बारे में भी बोला.

अमर सिंह ने पीएम मोदी को बाहरी बताने वाले बयान पर अखिलेश और राहुल गांधी दोनों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अखिलेश मुझे बाहरी कहते हैं तो मैं तो हमेशा से बाहरी था, वहां पर अंदर के लोग तो सिर्फ मुलायम सिंह, अखिलेश यादव, शिवपाल यादव और रामगोपाल यादव हैं, सारे निर्णय ये चार लोग करते हैं.

उन्होंने परिवार के झगड़े को प्रायोजित बताया. कहा कि मुलायम सिंह ने ही झगड़े की स्क्रिप्ट लिखी, ताकि अखिलेश का कद और बड़ा हो सके. राहुल और प्रियंका पर निशाना साधते हुए अमर सिंह ने कहा कि जब से दोनों अखिलेश के साथ आए हैं, दोनों को बाहरी शब्द से प्यार हो गया है. ऐसे तो कश्मीर से यूपी में आया गांधी परिवार भी बाहरी है.

अमर सिंह ने कहा कि ईश्वर की सौंगध खाकर कह रहा हूं कि आज भी मैं अखिलेश को शत्रु नहीं मानता, जिस लड़के के लिए और जिसके विवाह के लिए उसके पिता से लड़ा, अगर मैं उसका विरोध करूं तो इसका मतलब मैं खुद का विरोध करूंगा. राज्यसभा में पीछे सीट पर भेजे जाने के सवाल पर अमर सिंह ने कहा कि पीछे की सीट सबसे सुरक्षित होती है. जो सबसे पीछे होता है उसे कोई ये नहीं कह सकता कि आप पीछे जाइए. सपा से निकाले जाने पर बोले कि मेरी स्थिति छूट्टे सांड की तरह है, मुझे जहां हरा दिखेगा मैं चला जाउंगा.

लालू यादव द्वारा घर तोड़ने वाला बताया जाने पर अमर सिंह ने कहा कि लालू पहले जानवरों का खाना खाना बंद करें. वो मुलायम के चाराभक्षि समधि हैं. वो छह साल तक चुनाव नहीं लड़ सकते और 24 तारीख को अपनी अम्मा की खैर मनाएं, अगर सजा हो गई तो शशिकला के बगल की जेल में जाएंगे. वो जानवर का चारा भी नहीं छोड़ते और ये आरोप मैंने नहीं उनके सहयोगी नीतिश कुमार ने कहा था.

Credit: News 18

First published: February 22, 2017

 

Leave a Reply