इंटरनेशनल पॉप स्‍टार बियोन्‍से ने दुनिया को पहली बार दिखाई अपने बच्‍चों की झलक

मनोरंजन, मुख्य समाचार

अपडेट: जुलाई 14, 2017

नई दिल्‍ली: हाल ही में जुड़वां बच्‍चों को जन्‍म देने वाली हॉलीवुड की प्रसिद्ध पॉप स्‍टार बियोन्‍से ने पहली बार अपने दोनों बच्‍चों से दुनिया को रूबरू कराया है. बियोन्‍से ने अपने इंस्‍टाग्राम पर दोनों बच्‍चों के साथ फोटो शेयर की है. बता दें कि इंटरनेशनल पॉप स्‍टार ने ठीक एक महीने पहले ही अपने जुड़वां बच्‍चों को जन्‍म दिया है और आज पहली बार अपने बच्‍चों की झलक बियोन्‍से ने सभी से साझा की है. फोटो में बियोन्‍से का वजन काफी कम नजर आ रहा है और उन्‍होंने अपने दोनों बच्‍चों को गोद में ले रखा है. बियोन्‍से ने इन बच्‍चों को जन्‍म कब दिया था, यह जानकारी अभी तक किसी के पास नहीं थी, लेकिन आज शेयर की फोटो में साफ है कि बच्‍चों का जन्‍म 14 जून को ठीक एक महीने पहले हुआ है. यह फोटो शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, ‘सर कार्टर और रूमी आज एक महीने के हो गए हैं.’

बियोन्‍से के इस फोटो पर डेढ़ लाख से ज्‍यादा फैन्‍स उन्‍हें बधाई दे चुके हैं. इस फोटो के साथ ही बियोन्‍से ने अपने बच्‍चों के नाम भी पहली बार जगजाहिर किए हैं.

बता दें कि बियोन्से ने एक फरवरी को इंस्टाग्राम पर अपनी गर्भावस्था का खुलासा किया था. यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई थी. प्रेग्नेसी पीरियड की कई तस्वीरें बियोन्से ने इंस्टाग्राम पर साझा की थी. कुछ फोटोज में वे बेटी ब्लू और पति जे के साथ नजर आई थीं.

बियोन्‍से और उनके पति जे जेड की एक पांच साल की बेटी ब्लू ईवी है.

जानकारी दे दें कि हाल ही में बिजनेस पत्रिका फोर्ब्स ने दुनिया भर के 100 सबसे अमीर सितारों की लिस्ट जारी की है. इस लिस्‍ट में बियोन्से को दूसरा स्‍थान मिला है. बियोन्‍से ने इस साल इस लिस्‍ट में बड़ी छलांग लगाई है और वह 34वें स्‍थान से इस साल दूसरे स्‍थान पर रही हैं.

Leave a Reply