बीमारी ने इतना बदल दिया विनोद खन्ना को, देखें

मनोरंजन, मुख्य समाचार

नई दिल्ली, 06 अप्रैल 2017

शुक्रवार रात एक्टर विनोद खन्ना को शरीर में पानी की कमी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती करया गया था.

अब खबरों की माने तो उन्हें ब्लैडर कैंसर है. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है. विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने बताया था कि डैड अब बिल्कुल स्वस्थ हैं और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.

राहुल ने अस्पताल का शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि मैं डॉक्टर्स और अस्पताल के स्टाफ का बहुत आभारी हूं. उन्होंने डैड की देखभाल बहुत अच्छे से की. अस्पताल ने भी यह कंफर्म किया था कि विनोद खन्ना की स्वास्थ्य में तेजी से सुधार आ रहा है और उन्हें जल्द डिसचार्ज कर दिया जाएगा.

विनोद खन्ना ने ‘मेरे अपने’, ‘कुर्बानी’, ‘पूरब और पश्चिम’, ‘रेशमा और शेरा’, ‘हाथ की सफाई’, ‘हेरा फेरी’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’ जैसी कई शानदार फिल्में की हैं. विनोद खन्ना का नाम ऐसे एक्टर्स में शुमार था जिन्होंने शुरुआत तो विलेन के किरदार से की थी लेकिन बाद में हीरो बन गए.

विनोद खन्ना की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में हुए एडमिट
विनोद खन्ना ने 1971 में सोलो लीड रोल में फिल्म ‘हम तुम और वो’ में काम किया था. विनोद खन्ना ने राजनीति में भी सफल पारी खेली. फिलहाल वह पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी के सांसद हैं.

 

Leave a Reply