भोपाल में होगा “मिस्टर एण्ड मिस टीन आईकाॅन इण्डिया”- 2018

मुख्य समाचार, लाइफस्टाइल
भोपाल, 23 सितम्बर 2018 ,
भारत की अग्रणी मेल और फिमेल मॉडलिंग प्रतियोगिता -मिस्टर एण्ड मिस टीन आईकाॅन इण्डिया 2018 के लिए आॅडिशन आज शहर के होटल विश्ववास,  रायसेन रोड ,भोपाल में हुआ था।
आॅडिशन में कुल मिलाकर 140 प्रतियोगियों ने भाग लिया था जिनमें फिनाले के लिए 12 लड़के और 12 लड़कियों को चुना गया। चुने गये प्रतियोगियों को फाईनल में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका प्रदान किया जायेगा।
 सभी चुनें हुए प्रतियोगियों को ’’साइनोसोर माॅडल्स मेनेजमेंन्ट एण्ड कास्टिंग ऐजेंन्सी’’ के द्वारा पोर्टफोलियो, वीडियो प्राफाईल एवं 2019 के कलेंडर में आने का मौका दिया जायेगा। ग्रान्ड फिनाले से पहले सभी प्रतिभागियों के लिए ग्रुमिंग और ट्रेनिंग सत्र का आयोजन c जिसमें उन्हें पर्सनालिटी डेवलपमेन्ट, स्किन एवं हेयर केयर सेशन, रेंपवाॅक ,माॅडलिंग एवं फिजिकल ट्रेनिंग विशेषज्ञों द्वारा 8 दिन तक प्रशिक्षित किया जायेगा।  प्रतियोगियों को मिस व्यूटीफुल आई, मिस एण्ड मिस्टर फोटोजनिक, मिस एण्ड मिस्टर टेलेंन्टेड, मिस एण्ड मिस्टर पापुलर, मिस एण्ड मिस्टर व्यूटीफुल स्माईल, की उपाधियों से भी पुरूस्कृत किया जायेगा।  आयोजित कराने वाली कम्पनी के द्वारा यह भी बताया गया कि शहर में आजकल काफी प्रतिभा दिखाई दे रही है जिनको सही दिशा और मार्गदर्शन देने के लिऐ इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।
मिस एण्ड मिस्टर  टिन आईकाॅन  इण्डिया भारत की अग्रणी मेल फिमेल युवा माॅडलिंग प्रितियोगिता है जो कि इस बार अपना 4th   सीजन कर रही है इससे पहले भी तीन बार यह प्रतियोगिता आयोजित की जा चुकी है जिसके बाद कई युवाओं ने अपनी पहचान टी.वी. और बॉलीवुड में बनाई है ।मिस एण्ड मिस्टर  टिन आईकाॅन  इण्डिया के डायरेक्टर के द्वारा बताया गया कि इसमें प्रतियोगीयो का चुनाव वास्तविक सौन्दर्य एवं व्यक्तित्व के आधार पर होता है। इसमें चुने गए प्रतियोगियों को कुछ बड़े ब्रांड्स के शूट, वीडियो एल्बम , वेब सीरिज आदि में काम करने का मौका भी दिया जायेगा।
इस भव्य इवेन्ट को 360 डिग्री का प्रमोशन प्लांट के द्वारा प्रमोट किया जा रहा है।
हमें आशा है कि चुने गये प्रतियोगि ग्रान्ड फिनाले के बाद स्वयं का एवं शहर का नाम रोशन करेंगे ।।
अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें।
Whatnext Event
Mob: 8818881717

Leave a Reply