IMG-20220315-WA0037

भोपाल में 26-27 मार्च को होगा GIFLIF कॉमेडी एंड म्यूजिक फेस्ट का आयोजन

प्रदेश, मध्य प्रदेश, मुख्य समाचार
Updated: 16 मार्च, 2022,
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 26-27 मार्च की  शाम को GIFLIF कॉमेडी एंड म्यूजिक फेस्ट का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम एमपीटी डीडीएक्स ड्राइव इन सिनेमा में होगा।*
भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 26-27 मार्च की  शाम को GIFLIF कॉमेडी एंड म्यूजिक फेस्ट का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम एमपीटी डीडीएक्स ड्राइव इन सिनेमा में होगा। 26 मार्च को शाम 5.00 बजे से और 27 मार्च को शाम 6:00 बजे से कार्यक्रम की शुरुआत होगी। जिफलिफ की ओर से पिछले साल ड्राइव इन म्यूजिक फेस्ट का आयोजन किया गया था, जिसे अच्छी खासी सफलता मिली थी। इसे देखते हुए संस्था की ओर से जिफलिफ यूथ फेस्ट आयोजन का विचार किया गया है। यह कॉमेडी एंड म्यूजिक फेस्ट इसी यूथ फेस्ट का हिस्सा है।
*कैसा होगा कार्यक्रम*
इस फेस्ट में कॉमेडी, किस्सागोई और इंडी म्यूजिक का ऐसा शानदार कॉम्बिनेशन प्रस्तुत किया जाएगा, जिसे देखकर दर्शक झूमने-गुदगुदाने पर मजबूर हो जाएंगे। कार्यक्रम के दौरान कई कलाकार मंच से अपनी प्रस्तुतियां देंगे। हिमांशु बाजपेयी और प्रज्ञा शर्मा दास्तानगोई सेगमेंट में किस्से सुनाएंगे। वहीं ‘मुझे कल की चिंता नहीं, मुझे तो डर है परसों का’ जैसी लाइन सुनाकर कई मंचों से कॉमेडी के पंच बरसा चुके रवि गुप्ता अपनी क्लीन कट कॉमेडी से लोगों को हंसाएंगे।
इस शानदार शाम की शुरुआत 6 इंडी म्यूजिक बैंड लाइव संगीत से करेंगे। जाने माने अभिनेता और गायक पीयूष मिश्रा और उनका बैंड बल्लीमारान यहां प्रस्तुति देगा। इसके अलावा ‘अग्नि: द रॉक बैंड’ भी श्रोताओं को झुमाने के लिए यहां मौजूद होगा। इस कार्यक्रम के लिए टिकट www.GIFLIF.in की वेबसाइट पर मिल सकते हैं। एमपी टूरिज्म द्वारा प्रस्तुत यह कार्यक्रम व्हाइट वॉल्स मीडिया की पहल पर आयोजित किया जा रहा है।

Leave a Reply